X

Naagin 3 in Hindi – नागिन 3

Naagin 3 in Hindi - नागिन 3

नागिन 3 Naagin  -3

            
छोटे पर्दे पर धमाल मचाने वाला और टीवी का नंबर एक रहा   धारावाहिक Serial  नागिन Naagin और नागिन 2 Naagin 2  के बाद इस सीरियल का तीसरा  पार्ट नागिन 3 Naagin 3  टीवी पर आ रहा है. नागिन 3 में मौनी रॉय Mouni Roy और अदा खान Adaa Khan की जगह करिश्मा तन्ना और अनीता हसनंदानी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं. नागिन के तीसरे सीजन से एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने 14 साल बाद फिर से एकता कपूर Ekta Kapoor के साथ सीरियल में वापसी की है.

कोन है नागिन 3 की हीरोइन Nagin 3 star cast 

नागिन 3 में 2 नागिने हैं. पहली करिश्मा तन्ना Karishma Tanna और दूसरी नागिन अनीता हसनंदानी Anita Hassanandani. वहीं नागिन के पहले भाग में इच्छाधारी नेवला का किरदार निभाने वाले रजत टोकस Rajat Tokas  इस सीजन में  नाग राज के किरदार में  दिख  रहे हैं.

कब होगा नागिन 3 रिलीज 

प्रोड्यूसर एकता कपूर Ekta Kapoor और शोभा कपूर Sobha Kapoor  का धारावाहिक ‘नागिन – 3’  जून 2018  से कलर्स टीवी चैनस पर प्रसारित किया जा रहा है. इस सीरियल के सस्पेंस को देखने के लिए फैंस में काफी उत्सुकता है. एक इंटरव्यू में कुछ दिनों पहले एकता कपूर ने बताया था कि इस बार सीरियल में एक नहीं दो नागिन होंगी. 

नागिन 3 की कहानी Story of Naagin 3

टीवी की दुनिया में सास बहू और साज़िश जैसे ड्रामे से हटकर टीवी पर बालाजी टेलीफिल्म्स Balaji Telefilms के बैनर तले बने सीरियल्स नागिन और नागिन 2 को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.और अब नागिन का तीसरा सीज़न जल्द शुरू होने वाला है. जिसको लेकर निर्माता- निर्देशक और धारावाहिक की टीम को पूरा विश्वास है कि नागिन 3 को भी दर्शकों से उतना ही प्यार मिलेगा जितना कि नागिन और नागिन 2 को मिला था.
सोशल मीडिया पर रिलीज हुए नागिन 3 के टीजर में एक लड़की को मंदिर में फेंक कर जाते हुए दो लोग दिखाई दे रहे हैं. जो लड़की को सांपों के बीच फेंकते हुए दिख रहे हैं. लेकिन उसके बाद लड़की का एक अलग अवतार ही देखने को मिलता है.
      
सीरियल में पहले से ज्यादा स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है. धारावाहिक में भव्य महल के साथ आधुनिक साइट सीन का बेहतर तालमेल नजर आ रहा है. धारावाहिक के ट्रीजर में बाहुबली फ़िल्म की तरह ही बड़ी बड़ी मूर्तियों के साथ विशाल और भव्य महल का लुक, स्पेशल इफ्फेक्ट के साथ लाइटिंग का तालमेल सुंदर दिख रहा है. धारावाहिक में वीडियो एनीमेशन और स्पेशल इफेक्ट्स  का मिश्रण भी अच्छ तरीके से किया गया है.

करिश्मा तन्ना Karishma Tanna

नागिन 3 के लीड रोल में करिश्मा तन्ना हैं. प्रोमो शूट के दौरान करिश्मा का नागिन लुक शानदार लग  रहा है. करिश्मा ने शूटिंग लोकेशंस की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. जिसमें नागिन के पुराने धारावाहिक कि लोकेशन जैसे वीराने मंदिर और हवेली भी दिख रही हैं. करिश्मा तन्ना ने हाल ही के दिनों में प्रोमो के फोटोज और वीडियोज फैन्स के साथ शेयर किए हैं. नागिन 3 के किरदार में करिश्मा ने जो ज्वेलरी पहनी है वो भी फैन्स को खूब अट्रेक्ट कर रही है.

मौनी राय Mouni Roy 

पहले दो सीजन में लीड रोल निभाने वाली मौनी रॉय इस शो में नहीं दिखाई देंगी. टीवी के बाद मौनी बॉलीवुड के सफर पर निकल पड़ी हैं. मौनी अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड की शूटिंग में व्यस्त थीं. इस कारण वे  ‘नागिन 3’ में नजर नहीं आ पाएंगी.

 नागिन 3 के लिए ये लिखा एकता कपूर ने ट्विटर पर 

प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘लीजिए पहली नागिन आ गई है. करिश्मा तन्ना तुम्हारा ‘नागिन 3’ में स्वागत है! जल्द ही टेलीविजन पर नजर आएगा.

नागिन 3 के पात्र Naagin season 3  cast

नागिन के लीड रोल के लिए करिश्मा तन्ना और अनीता हसनंदानी दिखेंगे वहीं अन्य किरदार की बात करें तो इस नाटक में एक्ट्रेस सुरभि ज्योति सीरियल में पॉजीटिव रोल में नजर आएंगी. साथ ही नागिन 2 में काम कर चुके अभिनेता करणवीर बोहरा भी नजर आएंगे.
Tags: naagin 3 actors name, naagin 3 cast, naagin 3 dikhao, naagin 3 first look, naagin 3 heroine, nagin 3 actress, nagin 3 colors, nagin 3 heroine, nagin 3 in hindi, nagin 3 natak, nagin 3 tv show, tv show
यह भी पढ़ें:
गर्मियों में ये हिल स्टेशन नहीं देखे, तो क्या देखा:
hindihaat: