Dame Tu Cosita ah ah or Amito Pasita… Know full lyrics and meaning in Hindi

डेमे टु कोसिटा आह आह…. इस गाने के बोल जान कर आप कभी बच्चों को नहीं सुनने देंगे

डेमे टु कोसिटा आह आह…. ये गाना इन दिनों व्हाट्सएप, फेसबुक और यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. बहुत से लोग इसे अमीटो पसीटा भी समझते हैं. हर कोई इस गाने के सही बोल और इसका मीनिंग समझने के लिए गूगल पर सर्च कर रहा है. बच्चे तो खास तौर पर इस गाने के दीवाने हैं. हमारा दावा है कि dame tu cosita ah ah या अमीटो पसीटा आह आह.. इस गाने के सही सही बोल और हिंदी में इसका मतलब जानने के बाद आप यह गाना कभी अपने बच्चों को नहीं सुनने देंगे. अधिक जानने के लिए पढ़िये हिंदीहाट का यह लेख. 

Dame Tu Cosita meaning in Hindi डेमे टु कोसिटा का हिंदी मीनिंग

इस गाने के सही बोल डेमे टु कोसिटा आह आह ही हैं… न कि अमीटो पसीटा, जैसा कि सुनने में लगता है. यह गाना स्पेनिश भाषा में है. Dame Tu Cosita का इंग्लिश में मीनिंग है give it to me.  हिंदी में dame डेमे का मतलब हुआ मुझे दे दो… tu टु का मतलब हुआ तुम्हारी. Cosita कोसिटा का हिंदी मीनिंग हुआ, छोटी सी चीज.

Dame Tu Cosita.. is it appropriate for childrenबच्चे क्यों सुनते हैं यह गाना

नए ऑफिशियल वीडियो में एक हरे रंग का एलियन जैसा एनिमेटेड कैरेक्टर इस गाने में डांस करता नजर आ रहा है. इन एनिमेटेड कैरेक्टर के कारण इसका वीडियो बच्चों को खूब पसंद आता है लेकिन जैसा कि आपने ऊपर पढ़ा यह गाना डबल मीनिंग यानी द्विअर्थी भी है. इसलिए यह गाना बच्चों के लिए नहीं है. 

Who  sang Dame Tu Cosita song डेमे टु कोसिटा सॉन्ग किसने गाया है. 

डेमे टु कोसिटा सॉन्ग पनामा के आर्टिस्ट एल कोम्बो ने गाया है. यह गाना 1997 में पहली बार रिकॉर्ड किया गया था लेकिन 2 अप्रेल 2018 को इसे फिर से रिलीज किया गया. डेमे टु कोसिटा सॉन्ग 2018 में दोबारा रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया. 29 अगस्त 2018 को पिट्बुल और कैरोल जी ने इस गाने का रीमिक्स वर्जन भी रिलीज किया. 

What is Dame Tu Cosita Challenge in Hindi डेमे टु कोसिटा चैलेंज क्या है

इस गाने के वायरल होने के साथ ही इंटरनेट पर डेमे टु कोसिटा चैलेंज भी शुरू हो गया. लोगों में इसके ऑफिशियल वीडियों में नजर आ रहे ग्रीन एलियन जैसे एनिमेटेड कैरेक्टर की तरह डांस करने की होड़ लग गई. जैकलीन फर्नांडीज, दिव्यांका त्रिपाठी, यामी गौतम जैसे कितने ही सेलिब्रिटीज ने इस गाने पर डांस करते हुए अपने वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किए. 

Who is El Chombo in Hindiएल कोम्बो कौन है

एल कोम्बो पनामा के एक आर्टिस्ट और प्रोड्यूसर हैं, जिनका असली नाम रोडनी सेबस्टियन क्लार्क डोनाल्ड्स है. उनका एक और गाना Chacarron Macarron  चैकेरोन मैकेरोन भी खूब पॉपुलर हुआ है. एल कोम्बो को उनके गानों के अगड़म बगड़म बोल के लिए जाना जाता है. 

यह भी पढ़ें

 

Leave a Reply