प्रिया प्रकाश Priya Prakash Varrier: Biography in Hindi

प्रिया प्रकाश वारियरः मस्त आंखों वाली लड़की की कहानी

प्रिया प्रकाश वारियर एक मलयालम फिल्म अभिनेत्री हैं, जो एक फिल्म के एक गीत के कुछ सीन से ही इंटरनेट सेलिब्रिटी बन गई हैं. मलयाली फिल्म निर्देशक उमर लूलू की फिल्म ‘ओरु अदार लव’ Oru Adar Love  के एक गीत ‘मानिक्य मलरया पूवी’  Manikya malaraya poovi का प्रिया प्रकाश का एक खूबसूरत सीन रातोंरात वायरल हो गया है, जिससे वे अपनी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही सारी दुनिया में मशहूर हो गई हैं.
प्रियाप्रकाश Priya Prakash Varrier इस वायरल क्लिप में एक लड़के को आंख मारती हुई नजर आ रही हैं. पांच सेकेंड के इस क्लिप ने यूट्यूब, फेसबुक सहित पूरे इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. इस फिल्म का टीजर भी काफी मशहूर हो रहा है, जिसमें प्रिया प्रकाश क्लासरूम में अपने ब्वॉयफ्रेंड को फ्लाइंग किस देती हुई दिखाई दे रही हैं.

Information about Priya Prakash Varrier प्रियाप्रकाश वारियर के बारे में जानकारी

पूरा नाम
प्रिया प्रकाश वारियर
पेशा (Profession)
एक्टिंग
लम्बाई
5 फीट 5 इंच
वजन
48 किग्रा
जन्मदिन
12 सितम्बर 1999
जन्म स्थान
पूनकुण्णम, त्रिशूर
राशि चिन्ह
मीन
प्रिया प्रकाश का धर्म
हिन्दू
प्रिया प्रकाश हॉबी
मोहिनीअट्टम डांस और
सिंगिंग

Who is Priya Prakash in Hindi प्रकाश वारियर कौन हैं

प्रियाप्रकाश केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं और विमला कॉलेज में बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा हैं. प्रिया प्रकाश की उम्र 18 साल है, उनका जन्म 12 सितम्बर, 1999 को त्रिशूर के पूनकुण्णम में हुआ था. प्रिया प्रकाश के पिता का नाम प्रकाश वारियर है.
प्रिया ने ‘ओरु अदार लव’ फिल्म में एक छोटी सी भूमिका निभाई है और अपने छोटे से रोल से ही उन्हें फिल्म रिलीज होने से पहले ही अच्छी-खासी प्रसिद्धि मिल गई है. कहा जा रहा है कि प्रिया को अब फिल्म की प्रमुख भूमिका में लाने के लिए स्क्रिप्ट पर दोबारा काम किया जा रहा है.

Priya Prakash’s first film प्रिया प्रकाश की पहली फिल्म

प्रिया की पहली फिल्म ‘ओरु अदार लव’ मार्च 2018 में रिलीज होने जा रही है. लेकिन इससे पहले भी वे शॉर्ट फिल्म्स और म्यूजिक एलबम्स में कैमरा फेस कर चुकी हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और बाद में एक्टिंग में उनका रुझान हुआ. प्रिया ने ‘कदालसू थोनी’ और ‘थर्ड फ्लिप’ शॉर्ट फिल्मों में अभिनय किया है.
यह भी पढ़ें:

Hobbies of Priya Prakash Varrier प्रिया प्रकाश वारियर की
हॉबी

प्रियाप्रकाश वारियर की डांस और सिंगिंग में भी गहरी रुचि है. प्रिया मोहिनीअट्टम की प्रशिक्षित डांसर हैं, यही कारण है कि उन्होंने आंखों से इस गाने में भावनाओं का इजहार किया वह कमाल कर गया.

Priya Prakash is the new Internet Sensation प्रिया प्रकाश बनी इंटरनेट स्टार

प्रिया सोशल मीडिया पर फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक्टिव हैं. कुछ ही दिनों में उनके लाखों फैन्स और फॉलोअर्स बन गए हैं. इंस्टाग्राम पर तो प्रियाप्रकाश के एक ही दिन में दस लाख से अधिक फॉलोअर्स बने, जो एक रिकॉर्ड है.
अब तक इंस्टाग्राम पर उनके 17 लाख फॉलोअर्स बन चुके हैं. priya prakash warrier song ‘मानिक्य मलरया पूवी’ बोल का यह रोमांटिक गाना भी यूट्यूब पर खूब चर्चित हो रहा है और लाखों लोग इस देख चुके हैं, लेकिन सही मायने में इसकी स्टार तो प्रिया प्रकाश ही साबित हुई हैं.

1 Comment

Add Yours →

Leave a Reply